कुमार इंदर, जबलपुर। सांसदों के निलंबन से नाराज चल रही कांग्रेस केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ आज सड़कों पर उतरी और पूरे देश में प्रदर्शन कर विरोध जताया। इसी कड़ी में जबलपुर में कांग्रेस नेताओ और कार्यकर्ताओं ने सिविक सेंटर में धरना दिया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस नेताओं ने सांसदों के सवाल उठाने पर निलंबित करने को लोकतंत्र की हत्या करार दिया। 

CM मोहन के भारतीय कुश्ती संघ का चुनाव लड़ने की खबर फर्जी: जनसंपर्क ने किया खंडन, खबरों को बताया भ्रामक  

कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया का कहना था कि संसद सवाल पूछने के लिए हैं। यदि जब वहां सवाल नहीं पूछ सकते है तो फिर सड़को पर तो उतरना ही पड़ेगा। लखन घनघोरिया के मुताबिक लोकतंत्र के इतिहास में इतना बड़ा अन्याय आज के पहले कभी नहीं हुआ है। जब एक साथ 147 सांसदों को निलंबित किया गया हो। यह केंद्र सरकार की तानाशाही की हद है। इसलिए लोकतंत्र बचाने के लिए आज कांग्रेस कार्यकर्ताओ को सड़कों पर उतरना पड़ा है।

युवक की हत्या करने वाले आरोपियों के अवैध मकान पर चला बुलडोजर, मृतक के परिजनों ने प्रशासन से की थी इंसाफ की मांग

वहीं महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू ने भी इसे लेकर विरोध जताया। महापौर ने कहा कि संसद भवन के अंदर बम-पटाखे लेकर जाते हैं, लेकिन इस पर 142 सांसदों को बोलने नहीं देना यह लोकतंत्र की हत्या नहीं तो क्या है। बीजेपी को लग रहा है कि समय चल रहा है, जो चाहे कर लो। मगर समय ज्यादा देर तक रहता नहीं है।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus