शशांक द्विवेदी, खजुराहो (छतरपुर)। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा (Jaya Prada) मीडिया के सवालों पर भड़क गई। उन्होंने कहा कि हमने किसी का कत्ल नहीं किया है। इसलिए आप शांत रहो। दरअसल, आचार संहिता उल्लंघन मामले में उनसे सवाल पूछा गया था, जिस पर एक्ट्रेस भड़ उठी।

विश्व पर्यटन नगरी छतरपुर के खजुराहो में 9वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की शुरुआत हो गई है। इस समारोह का आयोजन 16 से 22 दिसंबर यानी सात दिनों तक चलेगा। जिसमें शामिल होने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा खजुराहो पहुंची। इस दौरान मीडिया ने उनसे सवाल पूछा, जिस पर वे भड़क गई और उठकर चली गई।

खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल: अभिनेता मनीष वाधवा ने मंच से लगाए ‘हिन्दुस्तान मुर्दाबाद’ के नारे, दर्शकों ने दिया ये रिएक्शन

उन्होंने सिर्फ फिल्म फेस्टिवल पर बात करने के लिए कहा और बोलीं- आप फिल्म फेस्टिवल को भूल जातें है और जब सवाल पूछा है तो सुनो…मैं राजनीति में हूं। पॉलिटिक्स में हम किसी का कत्ल नहीं करते और सड़क के उद्घाटन का लोकार्पण हुआ है। हमने किसी का कत्ल नहीं किया है, इसलिए आप शांत रहो।

जयाप्रदा से पूछा गया था ये सवाल

दरअसल, फिल्म एक्ट्रेस जयाप्रदा पर अचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था। सुनवाई के लिए बार-बार समन जारी होने के बावजूद जयाप्रदा पेश नहीं हो रही थीं और उनके खिलाफ एक बार फिर गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। 10 जनवरी को पेशी का आदेश जारी हुआ है।

Khajuraho International Film Festival 2023: अंग्रेजों के जमाने के जेलर “असरानी” को मिला भारत गौरव सम्मान, खजुराहो फिल्म महोत्सव में सुनाया शोले फिल्म का डायलॉग 

इसी परिप्रेक्ष्य में जब जयाप्रदा से पूछा गया तो वे उठकर चली गई। आपको बता दें कि चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद भी 19 अप्रैल को उन्होंने नूरपुर गांव में सड़क का उद्घाटन किया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus