कर्ण मिश्र, ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अश्लीलता पर अदालत सख्त हुआ है. भतीजी से अश्लील हरकत करने वाले चाचा को विशेष न्यायालय ने 5 साल जेल की सजा सुनाई है. पूरा मामला थाटीपुर थाना क्षेत्र का है. जहां 7 मार्च 2021 को घटना हुई थी. रिश्ते के चाचा ने 9 साल की भतीजी को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाई थी. इसी मामले में पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था.

99वां तानसेन समारोह: ‘गमक’ कार्यक्रम का होगा आयोजन, बॉलीवुड गायिका रिचा शर्मा देंगी प्रस्तुति

दरअसल, 7 मार्च 2021 को दोपहर को करीबन 12 बजे पीडिता अपने कमरे में अकेले थी, उसकी मां नहाने गई हुई थी. बाहर से आए पीड़िता के पिता जब उसके कमरे में पहुंचे तो देखा कि चचेरा भाई जो निर्वस्त्र खड़ा है. पीडिता के पिता को देखकर उसने तुरंत कपडे पहन लिये और वह वहां से भाग गया.

MP में कानून व्यवस्था में होंगे कई नवाचार: ग्वालियर-जबलपुर में कमिश्नरेट सिस्टम लागू करने की तैयारी, राजधानी में होगा रक्षा विश्विद्यालय का होगा निर्माण

पीड़िता के माता-पिता ने उससे पूछताछ की तो नाबालिग ने बताया कि जब मां नहाने गई तब अभियुक्त उसके कमरे में आ गया और पीडित के साथ अश्लील हरकत करने लगा. इसके अलावा जबरन पीडिता को मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो भी दिखाता था.

Gwalior में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड: स्कूलों के समय में किया बदलाव, अब इतने बजे से लगेगी कक्षाएं

कारोबारी विजय सिंघल हत्याकांड मामले में सजा

इधर, कारोबारी विजय सिंघल हत्याकांड मामले में भी कोर्ट का बड़ा फैसला आया है. 10 साल पुराने हत्या के मामले में कोर्ट ने आरोपी को सजा सुनाई है. ज़िला अदालत ने दोषी दिलशाद को उम्र कैद की सजा सुनाई है. जबकि सबूतों के अभाव में हत्याकांड के 6 आरोपी बरी हो गए. दरअसल, 26 सितंबर 2014 को विजय सिंघल हत्याकांड हुआ था. बाइक सवार लोगों ने गोली मारकर विजय की हत्या कर दी थी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus