बरेली. शीशगढ़ क्षेत्र में एक युवक ने प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने के बाद सोशल मीडिया पर उसके अश्लील फोटो वायरल कर दिए. इसके बाद उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.  

जानकारी के मुताबिक शेरगढ़ क्षेत्र की एक युवती शीशगढ़ क्षेत्र के एक गांव में अपनी बहन के घर आई थी. इसी दौरान युवक का उससे प्रेम प्रसंग हो गया. ग्रामीण बताते हैं कि युवती के घरवालों को जब यह बात पता चली तो उन्होंने लड़के से शादी करने के लिए कहा लेकिन उसने किसी वजह से शादी करने से मना कर दिया. उसके बाद युवती के घरवालों ने उसकी शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दी. उधर, प्रेमी ने उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिए और खुद जहर खा लिया था. इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार हो गया.

इसे भी पढ़ें – मोहब्बत में मिली मौत : प्रेमी को उतारा मौत के घाट, शव को डीजल से जलाया, सड़क के पास पड़ी थी अधजली लाश, प्रेमिका पर लगा हत्या का आरोप

उधर, जैसे ही युवती अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो घटना पूरे क्षेत्र में फैल गई. लड़की के परिवार वालों ने प्रेमी व उसके परिवार के कई लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दे दी. इसके बाद मामले को सुलझाने के लिए पंचायत का दौर शुरू हो गया. लेकिन लड़की के परिवारवाले समझौता करने के लिए तैयार नहीं हुए. इस पर शुक्रवार को प्रेमी ने दोबारा से जहर खा लिया. इस बार उसकी मौत हो गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक