Mau News. मऊ जिले मधुबन तहसील अंतर्गत के वार्ड नं. 6 गांगेबीर में शनिवार के दिन बंदर के कूदने से एक दीवार गिर गई, जिसके मलबे में दब कर एक महिला की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के समय महिला अपने घर के आंगन में कपड़ा धो रही थी तभी यह हादसा हुआ.

मधुबन तहसील के निवासी हयात अली ने बताया कि प्रभावती देवी (65) पत्नी स्वर्गीय रुदल राजभर शनिवार की सुबह अपने घर के आंगन में कपड़ा धो रही थी. इसी बीच बगल के मकान की एक दीवार बंदर के कूदने के कारण धराशायी हो कर गिर गई. दीवार के नीचे महिला दब गई. बेटी चिल्लाने पर पास पड़ोस के लोग मौके पर मदद को पहुंचे और दीवार के नीचे दबी वृद्ध महिला को बाहर निकाला. मगर तब तक महिला की जान जा चुकी थी. मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची मधुबन पुलिस ने वृद्ध महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – Big News : पूर्व मंत्री को 3 साल की जेल, भ्रष्टाचार मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा

वहीं घटना के बाद मृत महिला की एक मात्र बेटी का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक महिला अपनी इकलौती बेटी के साथ घर में रहती थी. तीन साल पहले कोरोना के चलते महिला के पति की मौत हो चुकी है. पति की मौत के बाद से महिला अपनी 20 वर्षीय बेटी के साथ घर में अकेली रहती थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक