बलिया. समाजवादी पार्टी के बलिया जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. लखनऊ के लोहिया पार्क के पास रविवार की सुबह टहलने के बाद वह स्कूटी से लौट रहे थे. उसी दौरान किसी वाहन ने टक्कर मार दी, आसपास के लोगों ने उपचार के लिए पास के अस्पताल में पहुंचाया, वहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

बता दें कि फेफना विधानसभा के बिसुकिया निवासी राजमंगल यादव का शहर से सटे पहाड़ीपुर स्थित सावित्री नगर में आवास है. घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे. वहीं उनके परिजन इससे अनजान रहे. राजमंगल यादव मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ के महामंत्री भी रहे चुके हैं. इसके साथ-साथ वह जिला पंचायत सदस्य से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी संभाल चुके हैं.

इसे भी पढ़ें – Mau News : बंदर के कूदने से भरभराकर गिरी दीवार, मलबे में दबने से महिला की मौत

राजमंगल यादव 2006 से लेकर 2011 तक जिला पंचायत अध्यक्ष रहे थे. वह मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ के महामंत्री भी रहे चुके हैं.  जनवरी 2020 में सपा जिला अध्यक्ष बने थे, दूसरी बार भी पार्टी ने इनपर विश्वास कर अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी. आवास पर सांत्वना देने के लिए कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ रही. कार्यकर्ताओं ने घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक