Vi Launched New Yearly Plan: टेलीकॉम कंपनियों ने अपने ग्राहकों को नए साल में शानदार ऑफर देने की तैयारी में है. इस बीच वोडाफोन और आइडिया विलय कंपनी Vi ने प्रीपेड यूजर्स के लिए वार्षिक रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस जैसे सुविधाएं मिलेंगे. इसके साथ ही एक साल तक Prime Video का फ्री एक्सेस मिलेगा.

कितने रुपये का है प्लान

प्लान 3199 रुपये का है, जो कई सारे बेनिफिट्स के साथ एक साल के वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आपको डेली 2GB डेटा मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 SMS एक्सेस का एक्सेस मिलेगा.

Prime Video का भी एक्सेस मिलेगा

इस सालाना रिचार्ज में Amazon Prime Video का एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा. जिसमें यूजर्स Amazon Prime Video पर फिल्म, टीवी शो का आनंद ले सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी विकेंड डेटा रोलओवर का भी बेनिफिट दे रही है. इसकी मदद से आप हफ्ते का बचा हुआ डेटा यूज कर पाएंगे.

फ्री इंटरनेट भी कर सकेंगे यूज

इस रिचार्ज में कंपनी अपने यूजर्स को अन्य सुविधाएं भी दे रही है. अपने नियमित डेटा का उपयोग किए बिना रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री डेटा ऑफर का उपयोग कर सकते हैं. साथ ही प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर का भी फायदा मिलता है.

disney+hotstar की भी मिलेगी सुविधा

कंपनी एक साल की वैलिडिटी वाले प्लान में यजर्स को एक और जबरदस्त सुविधा देती है. जिसमें यूजर्स को एक साल तक Disney+ Hotstar और 50GB एक्स्ट्रा डेटा मिल रहा है.