हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश कांग्रेस को नया अध्यक्ष मिल चुका है। चुनाव हारने के बाद एमपी कांग्रेस के नए चीफ जीतू पटवारी बनाए गए हैं। लेकिन अब जीतू पटवारी को नया अध्यक्ष बनाने के बाद बवाल भी मचना शुरू हो गया है। जीतू पटवारी के समर्थक गुंडागर्दी और धमकी-चमकी पर उतर आए है। रविवार देर रात महिला कैब चालक की कार पर जीतू पटवारी समर्थकों ने पत्थरों से हमला कर दिया। इस घटना में कार को बहुत क्षति पहुंची है और काफी नुकसान भी हुआ है। इसके अलावा महिला को दर्ज FIR को वापस लेने के दबाव बनाते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है।

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार लोगों को रौंदा, हादसे में महिला समेत 3 की मौत

इधर घटना के बाद पीड़ित महिला कैब ड्राइवर ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल पिछले दिनों जीतू पटवारी के अध्यक्ष बनने के बाद पटाखे फोड़ने को लेकर राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में पटवारी के समर्थकों और रहवासियों के बीच जमकर विवाद हुआ था। जिसके बाद थाने में घटना FIR दर्ज करवाई गई थी। इसी FIR को वापस लेने के लिए पीसीसी अध्यक्ष पटवारी के समर्थकों ने इलाके में जाकर महिला कैब ड्राइवर के कार में तोड़फोड़ करते हुए जान से मारने तक की धमकी दे डाली।       

MP में बदमाश बेखौफः बाइक सवार युवक युवती की जोड़ी ने लूट की दो वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने लूट की नहीं मोबाइल गुमने का मामला किया दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार राऊ विधायक जीतू पटवारी के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में देर रात एक महिला कैब चालक के घर पर जीतू पटवारी समर्थक कालू टाइटल  राहुल , ऋतिक उर्फ भूरा , राजू , रोहित बिडोरे ने रात 11:00 बजे हमला कर दिया और बाहर खड़ी पीड़िता के कार की कांच पत्थरों से फोड़ दिए। पीड़िता के मुताबिक एक हफ्ते पहले जीतू पटवारी के अध्यक्ष बनने के बाद यह सभी लोग देर रात आतिशबाजी कर रहे थे, जिसे रोकने के बाद इनसे विवाद हुआ। विवाद के बाद FIR दर्ज करवा दी गई थी। 

MP Breaking: 18 केबिनेट मंत्री, 6 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार और राज्यमंत्री कुल 28 मंत्री लेंगे शपथ

महिला कैब चालक ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। रविवार देर रात सभी गुंडे घर के नीचे आकर गाली-गलौज करने लगे और पत्थर से नीचे खड़ी कर के सारे कांच फोड़ दिए। इसके अलावा दर्ज शिकायत को वापस लेने का बोलकर जान से मारने की धमकी देने लगे। राजेंद्र नगर पुलिस को पूरे मामले की शिकायत कर FIR दर्ज करवाई गई है।  उधर पुलिस का कहना है फरियादी की शिकायत पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। लेकिन पीड़िता और उसका परिवार पूरी तरह से डरा हुआ है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus