लुधियाना। पंजाब में लुधियाना के अग्र नगर निवासी और मिठाई विक्रेता अर्जुन सिंह ने कौन बनेगा करोड़पति (KBC) शो में साढ़े तीन लाख रुपये जीते हैं. लुधियाना पहुंचे अर्जुन सिंह ने बताया कि मूलरूप से वह राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले हैं. करीब 25 साल पहले वह लुधियाना आए थे. अग्र नगर में मिठाई की दुकान चला रहे हैं. Read More – अगले रविवार से संडे बाजार बस स्टैंड के नजदीक

जब से केबीसी शुरू हुआ है, तब से इस शो में जाने का प्रयास कर रहे थे. 23 साल बाद उन्हें शो में जाने का मौका मिला है. पहले दो बार ग्राउंड ऑडिशन तक पहुंचे थे. एक बार फास्टेस्ट फिंग फर्स्ट तक पहुंचे, लेकिन शो में खेल नहीं पाए थे.

हलवाई अर्जुन सिंह ने कहा कि केबीसी की हॉट सीट तक का सफर बहुत लंबा था. अमिताभ बच्चन के सामने बैठना और उनके सवालों का जवाब देना उनके लिए करोड़ों रुपये जीतने जैसा था. उन्होंने अमिताभ बच्चन को अपनी दुकान की सबसे लोकप्रिय राजस्थानी पारंपरिक घेवर और दिलकुशन बर्फी खिलाई है, यह शो 21 दिसंबर, गुरुवार रात को प्रसारित किया गया था. हालांकि अर्जुन सिंह साढ़े तीन लाख रुपये ही जीत पाए, लेकिन उनका कहना है कि उनके लिए इनामी राशि ज्यादा मायने नहीं रखती, लेकिन हॉट सीट पर बैठकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से बातचीत करना और लुधियाना का नाम रखना बड़ी बात है. अर्जुन ने बताया कि उन्होंने बीकॉम तक पढ़ाई की है.