सुदीप उपाध्याय,बलरामपुर। जिले के वाड्रफनगर में भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के अवसर पर राष्ट्रीय सुशासन दिवस का आयोजन किया गया. इस दौरान विधायक ने नगर में अटल चौक बनाने की घोषणा की. Read More – CG ACCIDENT BREAKING : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, हादसे में 2 युवकों की मौके पर मौत

सबसे पहले अटल बिहारी वाजपेई की छायाचित्र पर पूजा-अर्चना और दीप प्रज्जवलन कर माल्यार्पण किया गया. इसके बाद सुशासन दिवस पर आज 2 वर्षों का किसानों के धान के प्रोत्साहन राशि का भी वितरण किया गया.

इस दौरान प्रतापपुर विधानसभा के विधायक शकुंतला पोर्ते ने किसानों को बोनस वितरण कर उन्हें बधाई दी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही मोदी की गारंटी पर मोहर लग चुकी है और प्रदेश में अब विकास की गंगा बहेगी. जिले के कुल लाभार्थी किसान 730 हैं, जिन्हें 45 करोड़ 61 लाख 92 जहर रुपये उनके खाते में वितरण की जाएंगी.

वहीं, नगर पंचायत वाड्रफनगर गौटियापारा चौक को अटल बिहारी वाजपेई चौक बनाने की घोषणा विधायक शकुंतला सिंह पोर्ते ने की है. इसके लिए उन्होंने नगर पंचायत के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि अटल जी की प्रतिमा उस चौक पर स्थापित की जाए.