संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी. सीएम रमन सिंह अटल विकास यात्रा के तहत मुंगेली जिले के लोरमी पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री विशाल जनसमुदाय को संबोधित किया. इधर तेज बारिश ने कार्यक्रम में थोड़ी खलल जरूर डाल दी, लेकिन इसके बाद भी कार्यकर्ताओं का जोश कम नहीं हुआ और न ही सीएम को सुनने हजारों की संख्या में बैठी आम जनता अपने जगह से टस से मस हुई. इस बीच भीगते बारिश में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का ऐतिहासिक स्वागत किया.

वहीं तेज बारिश के बाद भी भारी भीड़ को देख मंच को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अटल विकास यात्रा के कार्यक्रम में भीगते हुये मौजूद जनता की भारी भीड़ यह बता रही है कि चौथी बार भी बीजेपी को जनता का जनादेश प्राप्त होगा. इस दौरान मुख्यमंत्री ने लोरमी के 32 हजार से अधिक लोगों को स्मार्ट फोन बांटा. उज्ज्वला योजना में 86 हजार में अकेले लोरमी में 32 हजार लोगों को फायदा मिलेगा.

इस क्षेत्र में पिछले साल आकाल पड़ी थी, आरसीबी में 8 करोड़ रुपया का अकेले लोरमी क्षेत्र के लोगों को मिला था. आबादी पट्टा 10 हजार से अधिक लोगों को मिला था. सूखा राहत एवं अन्य योजना में लोरमी को प्राथमिकता मिला है. साथ ही औऱ कई विकास कार्यों की सौगात दी है.