Rajasthan News: जयपुर. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी 28 दिसंबर को अपना 138वां स्थापना दिवस मना रही है. इस दिन कांग्रेस सहयोगियों के साथ महाराष्ट्र के नागपुर में एक महारैली आयोजित करेगी, जिसमें देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता नेता और इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने भी एक सर्कुलर जारी करके सभी राज्यों को कार्यकर्ताओं को ले जाने का लक्ष्य दिया है, वहीं राजस्थान को भी 2000 से ज्यादा कार्यकर्ताओं और नेताओं को नागपुर ले जाने की जिम्मेदारी दी गई है. कार्यकर्ता ट्रेनों, हवाई मार्ग, सड़क मार्ग के जरिए नागपुर पहुंचेंगे. महारैली को लेकर एआईसीसी ने भी हाल ही कमेटी का गठन किया था.

महारैली में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता भी जाएंगे. मौजूदा विधायकों, पूर्व मंत्रियों, पूर्व विधायकों, सांसदों, पूर्व सांसदों, पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, एआईसीसी-पीसीसी मेंबर्स के साथ-साथ ब्लॉक अध्यक्षों को भी नागपुर रैली में शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं. इसके अलावा पार्टी के विभाग-प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता भी रैली में जाएंगे.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें