स्पोर्ट्स डेस्क– एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी, मैच में टीम इंडिया ने एकतरफा जीत हासिल की, लेकिन इस मैच में टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर भी रही, टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसे लेकर सस्पेंस बरकरार था, कि आखिर हार्दिक पंड्या को चोट कितनी लगी है क्या वो आगे के मैच खेल पाएंगे, या नहीं इस पर से खुलासा हो गया है।

टूर्नामेंट से बाहर हुए पंड्या
हार्दिक पंड्या टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान गेंदबाजी करते समय हार्दिक पंड्या चोटिल हो गए थे, चोट इतनी ज्यादा थी कि उन्हें स्ट्रेचर से मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था, और अब वो पूरे टूर्नामेंट से ही चोट के चलते बाहर हो गए हैं।

इन तीन खिलाड़ियों की एंट्री
मौजूदा एशिया कप में तीन खिलाड़ियों की एंट्री हुई है, पंड्या समेत दो और खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर हुए हैं, और उनकी जगह पर दो और खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। हार्दिक पंड्या की जगह पर दीपक चाहर को टीम में शामिल किया गया है, तो वहीं अक्षर पटेल भी चोटिल हो गए हैं, पाकिस्तान के खिलाफ फील्डिंग करते समय अक्षर पटेल की बाएं हाथ की उंगली में चोट लग गई थी, जिसके बाद अब उनकी जगह पर रवींन्द्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा शर्दुल ठाकुर भी चोटिल हो गए हैं, शर्दुल ठाकुर हांगकांग के खिलाफ गेंदबाजी करने के बाद दाएं कू्ल्हे और ग्रोइन के हिस्से में सूजन आ गया था, जिसके चलते उन्हें भी टीम से बाहर होना पड़ा है, और उनकी जगह पर युवा खिलाड़ी सिद्धार्थ कौल को मौका दिया गया है।