उत्तरप्रदेश के बहराइच जिले में आज सुबह बलरामपुर हाईवे के धरसवां गांव के पास ट्रक और यात्री बस के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए, वहीं तीन यात्रियों की मौत हो गई. इसके अलावा कम से कम 25 यात्रियों के घायल होने की खबर है.

UP Road Accident: हादसे के बाद राहगीरों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकला और पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में घायलों को नजदीक के श्रावस्ती जिले के गिलौला सीएचसी पर भेजा है. एक घायल बच्‍चे को गिलौला से बहराइच जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां से डॉक्‍टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, दुर्घनाग्रस्त ट्रक आज सुबह लगभग 7:45 बजे देहात कोतवाली के बहराइच बलरामपुर हाईवे के धरसवां गांव के पास बलरामपुर से चावल लादकर बहराइच आ रहा था, वहीं यात्री बस गुजरात के राजकोट से बलरामपुर जिले की तरफ जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हो गया. एसपी प्रशांत वर्मा ने बचाव कार्य का मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. उन्होंने पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं.

मेडिकल कालेज पुलिस चौकी प्रभारी दिवाकर तिवारी ने बताया कि घायलों को नजदीकी सीएचसी भेजा गया है. उनकी पहचान के प्रयास चल रहे हैं. एक घायल देहात कोतवाली के धरसवां के गोबरेपुरवा निवासी 10 वर्षीय सूरज पुत्र मनीराम को गिलौला सीएचसी से बहराइच जिला अस्पताल रेफर किया गया था. मेडिकल कालेज के डॉक्‍टर डा. मनोज चौधरी ने बताया कि घायल बच्‍चे की हालत गंभीर बनी हुई थी, उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है.

हादसे में 3 की हुई मौत

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान बस ड्राइवर देवरिया जिले के गिंदौलिया निवासी पप्पू, श्रावस्ती जिले के इकौना थाने के कबीर नगर निवासी महबूव पुत्र रफीउल्ला, गोंडा जिले के इटियाथोक थाने के धोपतपुर निवासी रामराज पुत्र भोले के रूप में हुई है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus
छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक