रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज 26 दिसंबर को राजधानी रायपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. रायपुर के तेलीबांधा स्थित गुरुद्वारा में वीर बाल दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं मुख्यमंत्री अस्थाई निवास पहुंना में साहसी बच्चों का सम्मान करेंगे. छत्तीसगढ़ में वीर बाल दिवस को जोर शोर से मनाने की तैयारी है. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संदेश का प्रसारण होगा.

देखिये मुख्यमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री साय सुबह 11 बजे से 11.55 बजे तक तेलीबांधा स्थित गुरूद्वारा में वीर बाल दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे. वे दोपहर 12 बजे से एक बजे तक माता सुंदरी पब्लिक स्कूल कचहरी चौक में शिक्षा विभाग के आयोजित वीर बाल दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री शाम 5 बजे से 6 बजे तक शंकर नगर रायपुर में छत्तीसगढ़ सिविल सोसायटी द्वारा आयोजित वीर बाल दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री साय रात 8.30 बजे से 9.30 बजे तक इंडोर स्टेडियम बुढ़ापारा में नवा सुरुज कवि सम्मेलन में शामिल होंगे.

डिप्टी सीएम अरुण साव का दौरा कार्यक्रम

उपमुख्यमंत्री अरुण साव मुंगेली, बिलासपुर और रायपुर जिलें के दौरे पर रहेंगे. वे तीनों जिलों में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. जहां 11 बजे बिलासपुर के दयालबंद गुरूद्वारा में दर्शन करेगें. साढ़े 11 बजे मुंगेली जिले के गौरकापा के लिए रवाना होंगे. दोपहर 1 बजे गौरकापा में भगवान श्री दत्तात्रेय प्राकट्य समारोह में शामिल होगें. दोपहर 3 बजे वापस बिलासपुर पहुंचेंगे. बिलासपुर के लखीराम अग्रवाल ऑडिटोरियम में वीर बाल दिवस कार्यक्रम में शामिल होगें. शाम 5 बजे बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना होगें. शाम 7 बजें रायपुर के इंडोर स्टेडियम में नवा सुरुज कवि सम्मेलन में शामिल होंगे.