भुवनेश्वर। पुलिस कमिश्नरेट ने आज कटक जिले के जगतपुर पुलिस सीमा के अंतर्गत पुरबकछा गांव में नाबालिग लड़के की हत्या के मामले में सुलझा लिया है. साथ ही पुलिस ने जोगेंद्र पंडा नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर किया है और उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया एक धारदार हथियार, खून से सना तौलिया और एक लकड़ी का तख्ता जब्त किया गया है. Read More – Odisha News : बीजू जनता दल का 27वां स्थापना दिवस आज, पिता की बनाई पार्टी से नवीन पटनायक को लगातार मिल रहा जनता का आशीर्वाद

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने आज उसे अदालत में भेजने से पहले सीन रीक्रिएट किया. पुलिस ने बताया कि जोगेंद्र पंडा ने 17 दिसंबर को नाबालिग लड़के की असफल यौन संबंध के कारण हत्या कर दी थी. फिर उसका शव कटक के थोरिया साही में एक तालाब में फेंक दिया.

कटक के डीसीपी पिनाक मिश्रा ने कहा, यह अप्राकृतिक यौन संबंध की मांग को लेकर हत्या है. नाबालिग लड़के को उसके पिता ने किसी कारण से पीटा था, जिसके बाद उसने घर छोड़ दिया था. इसके बाद वह अपने घर के पास एक जगह छिप गया. स्थिति का फायदा उठाकर पंडा ने उसे अपने साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए उकसाने की कोशिश की. जब लड़के ने इस कृत्य का विरोध किया और कृत्य उजागर करने की धमकी दी तो पंडा ने उसे लकड़ी के तख्ते से मारा. इससे नाबालिग बेहोश हो गया. इसके बाद पंडा ने एक धारदार हथियार से उसका गला काट दिया.