जम्मू कश्मीर. आतंकी अपनी कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहे है. जम्मू कश्मीर के शोपियां से आज सुबह आतंकियों ने 3 पुलिसकर्मियों को अगवा कर लिया था. अब आतंकियों ने उन तीनों पुलिस की हत्या कर दी है. वहीं एक एसपीओ के भाई को रिहा कर दिया है. घटना बीती रात की बताई जा रही है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि किस आतंकी समूह ने इन पुलिस कर्मियों को किडनैप किया है. ये पुलिसवाले स्पेशल पुलिस ऑफिसर्स हैं. आतंकियों ने कुछ दिन पहले पुलिसकर्मियों को इस्तीफ़ा देने और ड्यूटी पर न जाने को कहा था, वरना अंज़ाम भुगतने की चेतावनी दी थी. पिछले महीने भी कई पुलिसकर्मियों को आतंकियों ने अगवा कर लिया था.

पुलिसवाले शोपियां के दो गांवों से अगवा किए गए हैं जिसमें कापरीन और बतागुंड शामिल हैं. पुलिसवालों के गायब होने के बाद उन्हें ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बता दें कि बीते दिनों हिजबुल मुजाहिदीन के मुखिया रियाज नेको ने कश्मीर के स्पेशल पुलिस अफसरों को आगाह किया था कि वह अपनी नौकरी छोड़ दें. आतंकी संगठन ने फिलहाल एसपीओ पर नौकरी छोड़ने का दबाव बनाया है और सियासी कार्यकर्ता भी निशाने पर हैं.

शोपियां में जो तीन पुलिसकर्मी और 1 नागरिक अगवा किए गए हैं उनकी पहचान एसपीओ फिरदौस अहमद, एसपीओ कुलदीप सिंह, एसपीओ निसार अहमद धोबी, फयाज अहमद भट(निसार अहमद का भाई) के रूप में हुई है. घटना के बाद से जवानों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.