अनूप दुबे, ढीमरखेड़ा (कटनी)। मध्य प्रदेश के कटनी जिले की ढीमरखेड़ा तहसील के ग्राम गूडा में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमें ग्रामीणों ने सेल्समैन पर राशन वितरण में लापरवाही के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। उनका कहना है कि, सेल्समेन गरीबों के राशन वितरण में हेरा फेरी कर रहा है।

चाइना में भारतीय योग थेरिपिस्ट की मौत: साथ में रहने वाली चीनी पार्टनर पर शक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। इसी के चलते मध्य प्रदेश के कटनी जिले की ढीमरखेड़ा तहसील के ग्राम गूडा में विकसित भारत संकल्प यात्रा पहुंची। इस दौरान ग्रामीणों ने जमकर हंगामा प्रदर्शन किया। उन्होंने सेल्समैन पर राशन वितरण में लापरवाही करने का आरोप लगाया। जिसके बाद जिला पंचायत सदस्य कविता पंकज राय से शिकायत की।

CM मोहन की बैठकों का दौर जारी: संभाग प्रभारी अधिकारियों के साथ की मीटिंग, कार्यों में पारदर्शिता, कानून व्यवस्था मजबूत, यातायात सुगम बनाने समेत दिए ये निर्देश

मामले को लेकर जिला पंचायत के पति पंकज राय ने सेल्समैन को फोन लगा कर सख्त लहजे में राशन वितरण करने के संबंध में निर्देशित किया। इसके साथ ही ग्रामीणों ने अपनी अन्य समस्या भी समाने रखी। जिसके बाद यहां विकसित भारत संकल्प यात्रा शिकायत यात्रा बनते नजर आई।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus