नाशिर हाकिम,महासमुंद. छत्तीसगढ़ में सरकार अब शराब की बिक्री के लिए टेकेदारों को देने के बजाय खुद ही इसका संचालन करवा रही है. जिससे सरकार को अब तक कई अरबो का मुनाफा भी हो चुका है. दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि महासमुंद के दलदली रोड़ नयापारा में स्थित अंग्रेज़ी शराब में सुबह तड़के आग लग गई है. आग लगने की वजह से लाखों रुपए की शराब और काउंटर में रखे नगदी रकम जल चुका है. जिससे काफी नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. अब तो आप समझ ही गए होंने की हम पहले ऐसा क्यों कह रहे थे.

मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार सुबह 9 बजे की है. शराब दुकान में आग लगने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है. इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को भी दी गई. दमकल की गाड़िया मौके पहुंची और आग बुझाना शुरु कर दी. दुकान में आग लगने की सूचना आबकारी अधिकारी प्रवीन वर्मा को दी गई. सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंच गए है. पुलिस विभाग के भी कर्मचारी मौके पर पहुंच गए है.

काफी देर बाद दमकल की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत कर इस आग पर काबू पाया. आग पर काबू पाने के बाद अंदर घुसकर शराब की पेटिओं को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. आग लगने की इस घटना से कितना नुकसान हो गया है. इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सका है. फिलहाल लाखों रुपए की नुकसान की आशंका जता रहे है. साथ ही आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस इस मामले की जांच की जा रही है.