शब्बीर अहमद, भोपाल. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद नए प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह आज राजधानी पहुंचे. जहां भंवर जितेंद्र ने पीसीसी कार्यालय में कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की. इस दौरान नेताओं ने हार का ठीकरा अपने ही नेताओं पर फोड़ा. इसी बीच कांग्रेस की इस बैठक को लेकर बीजेपी ने तंज कसा है.

CM Mohan Yadav Cabinet : मुख्यमंत्री ने दी नवनियुक्त मंत्रियों को दी बधाई, मंत्री प्रह्लाद पटेल, विजयवर्गीय समेत इन मंत्रियों का आया बयान, पूर्व सीएम शिवराज ने कही बड़ी बात

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कांग्रेस के पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में जमकर एक दूसरे पर आरोप लगाए गए जमकर भड़ास निकाली गई है. कहा जा रहा है कि कांग्रेस में बेईमान मौजूद है. पीठ पर छुरा घोंपने वाले मौजूद है. उन्होंने कांग्रेस को हराया उन पर कार्रवाई की मांग की गई है. कहा जा रहा है कि वो अभी भी कांग्रेस में मौजूद है.

कांग्रेस ने नए प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह पहुंचे भोपाल, PCC चीफ और नेता प्रतिपक्ष ने किया स्वागत

सलूजा ने कहा कि कांग्रेस अंतर कलह से जूझ रही है. लगता नहीं है कि कांग्रेस वर्षों तक दोबारा खड़ी हो पाएगी. कांग्रेस कार्रवाई करेगी भी या नहीं ये एक बड़ा सवाल है. ऐसी मीटिंग्स सिर्फ़ औपचारिकता बनके रह जाएगी. उन्होंने कहा कि जिला प्रभारी और अध्यक्षों ने शिकायतें की हैं तो उन भीतरघातियों पर कार्रवाई निश्चित तौर पर होना चाहिए.

कांग्रेस बैठक के अंदर की खबर: बड़े नेताओं के सामने फूटा हार का गुस्सा, कहा- हम भाजपा से नहीं कांग्रेस के कारण चुनाव हारे

बता दें कि भंवर जितेंद्र सिंह कांग्रेस कार्यालय में बैठक ले रहे थे. इस दौरान बड़े नेताओं के सामने जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों का हार का गुस्सा फूटा. बैठक में जिलाध्यक्षों ने कहा कि संगठन में नियुक्तियां हो जाती हैं प्रभारी को पता नहीं होता है. प्रभारियों ने यह भी कहा कि अपने ही लोगों ने कांग्रेस को हराया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus