कर्ण मिश्र, ग्वालियर. “कचरा फेंक” पड़ोसन! जी हां… ग्वालियर में एक पीड़ित शख्स ने एसपी ऑफिस पहुंचकर गुहार लगाई है कि “मेरी पड़ोसन से मुझे बचाओ साहब!” पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसकी पड़ोसन महिला बीते 1 साल से उसके घर के बाहर चबूतरे पर गंदगी के साथ ही पानी में कचरा घोलकर फैंकती है. रोकने-टोकने पर झूठे मामलों में फसाने की धमकी देती है. मामले में पीड़ित द्वारा दिए गए CCTV फुटेज के चलते ASP ने जांच के आदेश दिए है.

दरअसल माधवगंज थाना क्षेत्र के समाधिया कॉलोनी में रहने वाले अखिलेश शर्मा अपनी पड़ोसन से परेशान हैं. उनका आरोप है कि उसकी पड़ोसन महिला बीते एक साल से उसके घर के बाहर कभी गन्दगी तो कभी पानी मे कचरा घोलकर उसके दरवाजे पर फैंकती है. मना करने पर उसे झूठे मामलो में फसाने के साथ घर हड़पने की धमकी देती है.

बताओ क्या जमाना आ गयाः अब बच्चों को डांट भी नहीं सकते, मोबाइल चलाने से मना करने पर नाबालिग ने जहर खाकर दे दी जान

अखिलेश ने एक साल में सैंकड़ों शिकायती आवेदन पुलिस थाने, निगम ऑफिस में दे चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इस बार वे SP ऑफिस पहुंचे और SP से गुहार लगाई की “मेरी पड़ौसन से बचाओ साहब!”, अखिलेश शर्मा ने अपने शिकायती आवेदन के साथ पड़ोसन महिला की करतूत के CCTV फुटेज भी पुलिस को सौंपा है.

BIG BREAKING: कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी भंग, नए सिरे से बनाई जाएगी टीम

फुटेज के आधार पर थाना सर्कल के ASP गजेंद्र वर्धमन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. ASP का कहना है कि शिकायतकर्ता ने आवेदन और सीसीटीवी फुटेज दिए हैं, उसके आधार पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. वही आखिलेश शर्मा ने ASP की जांच के आदेश के बाद न्याय मिलने की उम्मीद जताई है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus