रायपुर। छत्तीसगढ़ के हसदेव अरण्य क्षेत्र में काटे जा रहे जंगल को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा है. आज राजीव भवन में आयोजित कांग्रेस मीडिया विभाग की पीसी में कांग्रेस मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला ने विधानसभा चुनाव के पहले राहुल गांधी के हसदेव अरण्य क्षेत्र को लेकर दिए गए बयान का जिक्र करते हुए कहा कि, विधानसभा चुनाव के पहले राहुल गांधी ने कहा था कि, ‘कमल पर बटन दबाने के बाद VVPAT से उद्योगपति निकलेगा’, प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद उनकी ये बात अब सच हो रही है.

कांग्रेस मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला ने हसदेव अरण्य के स्थानीय निवासियों के प्रति चिंता जाहिर करते हुए कहा कि, प्रदेश में उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए काम शुरू हो गए हैं. हसदेव अरण्य में आदिवासी जंगलों की कटाई पर विरोध जता रहे हैं, लेकिन उस क्षेत्र में किसी भी आम जनता को जाने नहीं दिया जा रहा है.

हसदेव अरण्य पर सीएम विष्णु देव साय के ‘हसदेव अरण्य की कटाई का आदेश पूर्ववर्ती सरकार ने दिया’ वाले बयान के जवाब में सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, मैं सीएम के बयान का मैं खंडन करता हूँ. हसदेव अरण्य की कटाई का आदेश पूर्ववर्ती सरकार ने नहीं दिया था, बल्कि जंगल कटाई का आदेश पर्यावरण स्वीकृत केंद्र की मोदी सरकार ने दिया था. भाजपा का जनता से कुछ लेना-देना नहीं है, ये उद्योगपतियों के हितों में चलने वाली सरकार है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus
छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक