शब्बीर अहमद, भोपाल। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भोपाल में आज बीजेपी की बड़ी बैठक है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल बैठक लेंगे।जिसमे प्रदेश पदाधिकारियों, जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री शामिल होंगे।

बैठक में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष,  सांसद और प्रदेश संगठन महामंत्री भी शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव की रणनीति और पार्टी के अभियानों को लेकर यह बैठक की जा रही है। बता दें कि दोपहर 12 बजे बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बैठक आयोजित होगी। 

लोकसभा चुनाव से पहले संगठन को सक्रिय करने में जुटे जीतू पटवारी

इधर विधानसभा चुनाव में मिली हार को भुलाकर कांग्रेस भी मिशन लोकसभा में जुट गई है। एमपी कांग्रेस में मैराथन बैठकों का दौर जारी है। लोकसभा चुनाव से पहले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी संगठन को सक्रिय करने में जुटे हुए है। संगठन में कसावट लाने जीतू पटवारी आज भी पीसीसी दफ्तर में सुबह 11 बजे बैठक लेंगे।  
जिसमे समस्त विभागों, प्रकोष्ठों के अध्यक्ष शामिल होंगे। बैठक में संगठनात्मक और लोकसभा चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा होगी। 

स्कूल शिक्षा विभाग और राजस्व विभाग की समीक्षा बैठक करेंगे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री मोहन यादव के बैठकों का दौर जारी है। सीएम आज स्कूल शिक्षा विभाग और राजस्व विभाग की समीक्षा बैठक करेंगे। सुबह 10:45 बजे  स्कूल शिक्षा विभाग की बैठक होगी। इसके बाद सीएम 11:30 बजे राजस्व विभाग की बैठक लेंगे। दोनों ही बैठक मंत्रालय में होगी। 

MP-MORNING-1-1

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus