Rajasthan News: राजाखेड़ा विधानसभा के विधायक रोहित बोहरा एवं धौलपुर विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेसी विधायक शोभारानी कुशवाहा ने भजनलाल सरकार पर तीखा हमला बोला है।

भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताते हुए 5 हजार पंचायत सहायकों को नौकरी से निकालने का बड़ा आरोप लगाया है। वहीं किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त मात्रा में विद्युत आपूर्ति नहीं किए जाने को लेकर सरकार को घेरा है।

कांग्रेसी विधायक रोहित बोहरा का कहना है कि बिजली की समस्या से निजात दिलाने के लिए अंबिका एवं मनिया में सब स्टेशन बनाने का प्रपोजल था। वित्तीय स्वीकृति के बाद एजेंसी ने काम भी शुरू कर दिया। मगर बड़ी समस्या 400 केवीए का स्टेशन धौलपुर जिला मुख्यालय पर बनने की है। राज्य सरकार काम करने में असमर्थ रही जिसके कारण काम रुका हुआ है।

पर्याप्त मात्रा में बिजली नहीं मिल पाने की वजह से किसानों को रात्रि में जागना पड़ता है, बिजली की सप्लाई विभाग द्वारा रात्रि में दी जाती है। राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा ने आगे कहा कि भाजपा की भजनलाल लाल सरकार ने सत्ता हासिल करते ही 5 हजार पंचायत सहायकों की नौकरियां खत्म कर दी। वहीं अशोक गहलोत सरकार ने ये नौकरियां दी थी।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें