दिल्ली-एनसीआर सहित पूरे भारत में जारी कोहरे के कोहराम के बीच बुधवार सुबह ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर 12 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. घने कोहरे के कारण लो विजिबिलिटी होने से यह हादसा हुआ. एक साथ इतनी गाड़ियां टकराने से एक्सप्रेसवे पर पर यातायात भी प्रभावित हुआ. गनीमत रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू करने की कोशिश कर रही है.

जानकारी के अनुसार, घने कोहरे के कारण बुधवार सुबह ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर एक दुर्घटना में 12 वाहन आपस में टकरा गए, अधिकारियों ने कहा कि दुर्घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ. घटना के एक वीडियो में कोहरे से ढके एक्सप्रेसवे पर कई क्षतिग्रस्त वाहन दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में क्षतिग्रस्त ट्रक, एक टेम्पो ट्रैवलर और सड़क पर बिखरे हुए कई टूटे हुए बैरिकेड्स दिखाई दे रहे हैं.

ग्रेटर नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार के मुताबिक, यह घटना सुबह करीब 8 बजे एक्सप्रेसवे पर नोएडा से आगरा की ओर जाने वाली लेन पर हुई. घने कोहरे के कारण जेवर थाना अंतर्गत दयानतपुर गांव के पास यह हादसा हुआ.

एडीसीपी ने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही सुबह 8 बजे पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. गनीमत रही कि घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ. पुलिस कर्मियों ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटा दिया और सुचारू यातायात सुनिश्चित करने के लिए अन्य लोगों को जाने दिया. उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी की जांच की जा रही है और जल्द ही जानकारी दी जाएगी.

बता दें कि, घने कोहरे के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर बुधवार को सुबह 110 उड़ानों में देरी हो रही है, तो कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और दर्जनों देरी से चल रही हैं.