रायपुर। कांग्रेस का कल यानी 28 दिसंबर को 139वां स्थापना दिवस है, कांग्रेस इसे बड़े धूमधाम से मनाने की तैयारी में है. नागपुर में कांग्रेस “हैं तैयार हम” राष्ट्रीय रैली निकलेगी. जिसमें छत्तीसगढ़ से 25 हजार कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहेगी. बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को छत्तीसगढ़ से ले जाने पर भाजपा प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि लोगों को खींच-खींच कर ले जा रहे हैं ये बड़े शर्म की बात है.

कांग्रेस स्थापना दिवस पर बीजेपी प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस का दावा हैं कि वो सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी है. स्थापना दिवस पर भी लोगों को ढोके ले जाना हैं, किसी को स्व स्फूर्त जाने की इच्छा नहीं हैं, किसी के दिल में कांग्रेस के लिए सम्मान बाकी नहीं हैं. ढोने के लिए जिला अध्यक्षों को दस गाड़ी, विधायकों को पचास गाड़ी, अब तो अधिकारी हैं नहीं, कांग्रेस का पूरी तरह से सूर्य का अस्त हो चुका हैं. लोगों को अपने स्थापना दिवस पर खींच-खींच के ले जा रहे ये बड़े शर्म की बात है.

गरीबों को अब फ्री में मिलेगी चावल इस बार बीजेपी प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि कांग्रेसी पार्टी जहां जातिगत जनगणना की बात करके आपस में लड़ाना चाहती हैं. वहीं पीएम मोदी ने कहा हैं कि मैं चार जातियों को मानता हूं. गरीब, किसान, महिला और नौजवान, बीजेपी इन चार जातियों पर काम कर रही हैं. किसानों को दो साल का बोनस दे दिया गया, 3100 रू में 21 क्विंटल धान की ख़रीदी चालू हो गई, युवाओं के लिए एक लाख भर्ती का प्रण हैं पुलिस विभाग में भर्ती भी शुरू हो गई, महिलाओं के लिए महतारी वंदन योजना चालू, हमारे घोषणा पत्र और मोदी के गारंटी में नहीं था कि हम मुफ़्त चावल देंगे, अच्छी सरकार आती हैं तो अच्छा काम करती हैं.

पूर्ववर्ती सरकार की योजनाएं बंद होने पर केदार गुप्ता ने कहा कि समय, काल, परिस्थिति के अनुरूप समाज की और जनता की जो आवश्यकता होंगी उसके अनुरूप योजनाएं शुरू होंगी या फिर उनकी समीक्षा करके उन्हें बंद किया जाएगा. जो भी निर्णय होगा जनता के हित में होगा और कांग्रेस पार्टी ने जो बंदरबांट किया था उसे बंद किया जाएगा.