अमृतसर/फिरोजपुर। एसटीएफ जालंधर की टीम ने तरनतारन के पास स्थित गांव चब्बा में अचानक छापा मारकर तीन हेरोइन तस्करों को दबोचा है. साथ ही तीनों से डेढ़ किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई है.

एसटीएफ जालंधर के डीएसपी योगेश कुमार ने बताया कि गांव की नहर के पुल पर एक कार को शक के आधार पर रोका गया था, जिसमें 3 युवक सवार थे. पुलिस की ओर से कार की तलाशी लेने पर डेढ़ किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई. तस्करों की पहचान अमृतपाल, गगनप्रीत और रणजीत सिंह निवासी अमृतसर के रूप में हुई. Read More – Punjab News : 8 साल बाद जिंदगी की जंग हार गए लेफ्टिनेंट कर्नल करणबीर, बेटी ने दी मुखाग्नि

वहीं, एक और मामले में स्पेशल टास्क फोर्स फिरोजपुर ने गुप्त सूचना के आधार पर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से आधा किलो हेरोइन बरामद हुई है. एसटीएफ के एआईजी विशालजीत सिंह ने बताया कि आरोपी लव, फिरोजपुर निवासी से पूछताछ की जा रही है.

इसके अलावा पंजाब के फाजिल्का स्थित जलालाबाद में बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन चलाते हुए मंगलवार को 2 किलो हेरोइन बरामद की है. पुलिस ने हेरोइन बरामद करते हुए अज्ञात तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.