Crime News. बरेली जिले में तैनात एक कांस्टेबल के खिलाफ एक युवती ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. केस दर्ज होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को तत्काल निलंबित कर विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, बरेली के एक इलाके की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया कि सुभाष नगर थाने में तैनात सिपाही शाहनवाज से उसकी मुलाकात लगभग तीन साल पहले हुई थी और फिर मुलाकात प्यार में बदल गई. दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. इसी दौरान सिपाही शाहनवाज ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें – स्कूल वैन चालक ने 6वीं की छात्रा से किया रेप, प्रबंधक ने की मामला दबाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार, 5 पर केस दर्ज

युवती का आरोप है कि जब भी उसे शादी का दबाव बनाती तो वह टाल देता था. युवती का आरोप है कि कुछ दिन पहले उसे पता चला कि उसने एक साल पहले किसी अन्य युवती से निकाह कर लिया है, जिसके बाद वह उसके घर पहुंची तो उसे हकीकत पता चली. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मंगलवार को बरेली के सुभाष नगर थाने में तैनात सिपाही शाहनवाज के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506, 376 (2) एन /313 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक