शिखिल ब्यौहार, भोपाल. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज, बुधवार को सीएम हाउस खाली कर दिया. अब उनका ठिकाना अब बदल गया. अब इस बंगले में नए सीएम मोहन यादव रहेंगे. नए ठिकाने को लेकर शिवराज सिंह ने सोशल मीडिया एक्स (X) पर जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे.

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लिखा, ”मेरे प्यारे भाइयों और बहनों नमस्कार, मैं आज मुख्यमंत्री निवास से विदा ले रहा हूं, यह निवास के साथ-साथ मेरी कर्मस्थली भी रहा है. आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे.”

बीजेपी की बैठक खत्म: लोकसभा चुनाव समेत इन मुद्दों पर हुई चर्चा, VD शर्मा बोले- कल होगी संयुक्त मोर्चों की मीटिंग

पूर्व सीएम ने आगे कहा, ”जनसेवा का यह संकल्प मेरे नये पते B-8, 74 बंगले से भी जारी रहेगा. जब भी आपको अपने भैया, अपने मामा की सहायता की जरूरत हो, आप बेहिचक घर पधारिये. मैं आपकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा, यह मैं आपको वचन देता हूँ.”

शिवराज सिंह चौहान का अब नया ठिकाना राजधानी भोपाल में ही रिंग रोड स्थित बंगला है. शिवराज अब B8-74 बंगले में शिफ्ट होंगे, ये बंगला शिवराज को ही अलॉट किया गया है.

Congress Media Coordinator: लोकसभा चुनाव के लिए मीडिया समन्वयक की नियुक्ति, मध्य प्रदेश से इन्हें मिली जिम्मेदारी, देखिए पूरी सूची…

बता दें कि शिवराज सिंह ने सीएम हाउस खाली करने से पहले बंगले में स्थित मंदिर में पूजा अर्चना की है. इस दौरान उन्होंने गौशाला में गौ माता के दर्शन भी किए. उन्होंने परिवार सहित मुख्यमंत्री निवास के स्टॉफ के साथ बातचीत की और सभी को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव और उनकी टीम को बधाई दी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus