इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में अवैध रूप से रखी गई गैस की टंकियां के गोदाम में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते दर्जनों गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट हो गया। घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

खंडवा में अवैध रूप से रखी गई गैस की टंकियां के गोदाम में लगी आग पर काबू पाया गया। आसपास के घरों को भी खाली कर लिया गया था। चार फायर ब्रिगेड की गाड़ियों से आग पर नियंत्रण पाया गया। जिस गोदाम में आग लगी थी इसकी दीवारें तोड़कर आग पर नियंत्रण किया गया। अभी भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मस्कत कर रही है। इस घटना में तीन-चार लोगों के झुलसने ने की भी खबर है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। आसपास के पूरे क्षेत्र की बिजली काट दी गई है पुलिस घेरे में नियंत्रण कार्य जारी है।

MP NEWS : आचार संहिता में बंद हुई जनसुनवाई फिर होगी शुरू, आदेश जारी…

स्थानीय पार्षद का कहना है कि राजेश पवार नाम के व्यक्ति के घर में या घटना हुई यह व्यक्ति डिलीवरी बॉय है और लगभग सभी कंपनियों की गैस की टंकियां सप्लाई करता है। साथ ही गैस की टंकियां की रिफिलिंग भी करता है। कई बार इसे समझाया गया लेकिन उसके बावजूद इसने अपना अवैध कारोबार बंद नहीं किया।

महाकाल मंदिर में अब आसानी से होंगी गाड़ियां पार्क: स्मार्ट सिटी ने लॉन्च किया UJJAIN PARK SAMRT APP, 4 पार्किंग स्थलों को जोड़ा, यहां से करें डाउनलोड

डीएसपी अनिल चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि गैस सिलेंडर में बलास्ट हुआ है। यह गैस की टंकियां इतनी मात्रा में कहां से आई है यह आग पर कंट्रोल करने के बाद इसकी जांच की जाएगी। पूरी घटना में कुल चार लोग घायल है आग पर काबू पा लिया गया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus