Saif Ali Khan और Amrita Singh के प्यार की चर्चा किसी जमाने में चारों ओर थी, ये बात अलग है की यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और टूट गया. इस बारे में लंबे अरसे के बाद सैफ की मां Sharmila Tagore ने बड़ी बात कही है.

हाल ही में Sharmila Tagore ने सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर चर्चा की. उन्होंने बीते दिन को याद किया और बताया की अमृता और बच्चों को खोने का बेहद दुख था. एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त न सिर्फ सैफ बल्कि पूरा परिवार अमृता और बच्चों को खोने के गम था, लेकिन मैंने कोशिश की और हमने मिलकर इसे हल किया. Read More – ऑलिव कलर के स्विमसूट में Monalisa ने शेयर किया Photo, 41 की उम्र में दिखाई दिलकश अदाएं …

मां को कही थी दिल की बात

सैफ अली ने कॉफी विद करण में कहा की हमने कई बार मौका दिया रिश्ते को जब कुछ सही नहीं हुआ तो अलग होने की सोची. सैफ ने कहा की जब लगा की सैफ और अमृता के तलाक पर बोलीं Sharmila Tagore ने बड़ी बात, कहा पूरे परिवार को अमृता को खोने का था.

सैफ और अमृता सिंह के प्यार की चर्चा किसी जमाने में चारों ओर थी, ये बात अलग है की यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और टूट गया. इस बारे में लंबे अरसे के बाद सैफ की मां Sharmila Tagore ने बड़ी बात कही है. Read More – अगहन के गुरुवार : 15 खूबसूरत अल्पना रंगोली डिजाइन से करें मां लक्ष्मी का स्वागत …

हाल ही में Sharmila Tagore ने सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर चर्चा की. उन्होंने बीते दिन को याद किया और बताया की अमृता और बच्चों को खोने का बेहद दुख था. एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त न सिर्फ सैफ बल्कि पूरा परिवार अमृता और बच्चों को खोने के गम था, लेकिन मैंने कोशिश की और हमने मिलकर इसे हल किया.

मां को कही थी दिल की बात

सैफ अली ने कॉफी विद करण में कहा की हमने कई बार मौका दिया। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि अलग होने से पहले मैंने सबसे पहले इसके बारे में अपनी मां को बताया. तब मुझे उन्होंने कहा था कि, अगर तुम यही चाहते हो तो मैं तुम्हारे साथ हूं.