Bigg Boss के घर में विनर बनने के लिए कंटेस्टेंट सारी हदें पार कर रहे हैं. अंकिता और विक्की की जोड़ी हर दिन कुछ नया करती है, जिससे वह सुर्खियों पर आ जाए. कभी इनकी लड़ाई लोगों के लिए एंटरटेनमेंट का कारण बनती है, तो कभी अंकिता और सुशांत के रिलेशन के किस्से शो की टीआरपी बढ़ते हैं, लेकिन इस बार विक्की और अंकिता के Intimate Scenes ने लोगों की धड़कन बढ़ा दी है.

हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन नेशनल टीवी शो Bigg Boss पर Intimate होते हुए नजर आए. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की नेशनल टीवी पर इंटिमेट होने वाला यह वीडियो को कुछ फैंस सही नहीं बता रहे हैं और उन्हें बिग बॉस 17 से तुरंत एविक्ट करने की डिमांड कर रहे हैं. वही कुछ इस रोमांस का मजा लेते नजर आए हैं. Read More – अगहन के गुरुवार : 15 खूबसूरत अल्पना रंगोली डिजाइन से करें मां लक्ष्मी का स्वागत …

हालाकि यह पहली बार नहीं है जब Bigg Boss के किसी ने सीमा पार की है. इसके पहले भी शो में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल भी बिग बॉस के घर की लाइट्स बंद होने के बाद कैमरा के सामने किस करते हुए नजर आए थे. ये सारे वीडियो पर अब फैंस अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और इसे बंद करने की अपील कर रहे हैं.