चंकी बाजपाई, इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जिससे सालों से घर चल रहा था उसी थाली में छेड़ किया। सराफा थाना क्षेत्र में सोने चांदी की दुकान में चोरी के मामले में काम करने वाले कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आरोपी के घर से चोरी हुए सोने चांदी जब्त की है।

MP में पकड़ाया बांग्लादेशी युवक: 11 सालों से फर्जी दस्तावेज के सहारे कर रहा था निवास, पन्ना और सिवनी में भी रह चुका है आरोपी

दरअसल, इंदौर के सराफा क्षेत्र में चोरी का मामला सामने आते है। नवीन कुमार सोनी द्वारा थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी दुकान से भारी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात और ढाई लाख रुपए नगद चोरी हो गए है। पूरे मामले में पुलिस ने टीम गठित कर 5 सालों से दुकान में काम कर रहा कर्मचारी ऋतिक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ऋतिक ने धीरे-धीरे इस चोरी को अंजाम दिया था। जिसमें 6 किलो चांदी, 1 किलो चांदी के सिक्के का डब्बा और 30 ग्राम सोना सहित ढाई लाख रुपए चोरी कर घटना को अंजाम दिया था।

आस्था के कुंड में शव: सफाई के दौरान मिला अज्ञात शख्त की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी

वहीं 30 ग्राम सोने को गला कर उसका पैसा बना लिया तो वहीं जो चांदी थी उसे गला कर एक ईंट के रूप में तब्दील कर ली थी। पुलिस ने आरोपी के घर दबीस देकर उसे पकड़ लिया है और पूरे मामले में खुलासा किया। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus