स्पोर्ट्स डेस्क- एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में कल दो मैच खेले गए, एक मैच भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया, तो दूसरा मुकाबला पाकिस्तान और अफागनिस्तान के बीच खेला गया।

मैच में भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया, तो वहीं पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हराया।

7 विकेट से जीता भारत

मैच में भारत ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 174 रन का टारगेट रखा, जिसे टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने 3 विकेट खोकर 36.2 ओवर में ही हासिल कर लिया। भारतीय टीम की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने जहां 104 गेंद में 83 रन की नाबाद पारी खेली, पारी में 5 चौके और 3 सिक्सर लगाए। शिखर धवन ने 44 रन बनाए, कप्तान एम एस धोनी ने 33 रन की पारी खेली, अंबाती रायुडू 13 रन बनाकर आउट हुए।

बांग्लादेश की बल्लेबाजी

इससे पहले बांग्लादेश की टीम 174 रन बनाकर ही ऑलआउट हो गई, बांग्लादेश की ओर से कोई भी बल्लेबाज इंडियन गेंदबाजों के सामने बड़ी पारी नहीं खेल सका, बांग्लादेश की पूरी टीम 49.1 ओवर में ऑलआउट हो गई, बांग्लादेश की ओर से पुछल्ले बल्लेबाज मेहिंदी हसन ने सबसे ज्यादा 42 रन की पारी खेली।

टीम इंडिया की शानदार गेंदबाजी

भारतीय टीम ने एक बार फिर से शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया, भारतीय टीम के गेंदबाजों में लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले रविंन्द्र जडेजा का कमाल देखने को मिला, जडेजा ने 4 विकेट अपने नाम किए, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को 3-3 विकेट मिले।

मैन ऑफ द मैच

लंबे समय बाद भारतीय टीम के वनडे टीम में वापसी करते हुए शानदार प्रदर्शन करने वाले रविंन्द्र जडेजा को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

टीम इंडिया का अगला मैच

एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में अब भारत का अगला  मुकाबला पाकिस्तान से होगा, ये मैच रविवार को खेला जाएगा, भारतीय समयानुसार मुकाबला शाम 5 बजे से ही शुरू होगा, मैच भी दुबई में ही खेला जाएगा।