बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में कोहरे के कारण रसोई गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उनकी बेटी घायल हो गई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना पिलाना-ढिकौली संपर्क मार्ग पर रोशनगढ़ गांव के गेट के समीप कल देर रात हुई. मामला बालैनी थाना क्षेत्र का है. Read More – PM मोदी के आगमन से पहले 500 क्विंटल देसी-विदेशी फूलों से सजाई जा रही है राम की नगरी अयोध्या

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम पिलाना निवासी 48 वर्षीय कृष्णपाल अपनी बेटी 18 वर्षीय खुशी को गुरुवार रात ग्राम रोशनगढ़ में पथरी की दवाई दिलाने जा रहे थे. इस दौरान ग्राम पिलाना में रोशनगढ़ गांव के गेट के पास पहुंचे ही थे कि उसी समय घने कोहरे की वजह से LPG के सिलेंडरों से भरा ट्रक बाइक को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया.

घटना में बाइक सवार कृष्णपाल और बेटी खुशी गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद उनको मेरठ के एक अस्पताल में ले जाया गया. यहां जांच के बाद चिकित्सकों ने कृष्णपाल को मृत घोषित कर दिया. वहीं, खुशी को उपचार कर घर भेजा. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच कर ट्रक चालक को हिरासत में लिया है.

बालैनी थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि कोहरे की वजह से हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है. ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है. तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.