चंकी बाजपाई, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भिक्षावृत्ति कर अपना जीवन यापन करने वाली 75 वर्षी बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। मामले में जब पुलिस ने जांच शुरू की तो उसमें बुजुर्ग महिला के नाती और उसके अन्य दोस्त आरोपी निकले। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

नए साल में साइबर तहसीलों की सौगातः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक जनवरी को करेंगे लोकार्पण

दरअसल, ये मामला शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है। जहां मुखर्जी नगर के नजदीक रहने वाली भूरी बाई उम्र 75 वर्षी बुजुर्ग महिला के घर पर महिला के गले पर धारदार हथियार रख लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बुजुर्ग महिला ने शिकायत की थी कि, वह भिक्षवर्ती कर अपना जीवन यापन जी रही है। बुजुर्ग होने के कारण कुछ रुपए जोड़कर भिक्षावर्ती से ही जमा किए थे।

वन विहार में तेंदुआ शावक की मौत, कुछ दिनों पहले ही लाया गया था भोपाल

लेकिन इसकी जानकारी उनके नाती को लग गई और इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ घर पर पहुंचा और घर में घुसकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। वहीं बुजुर्ग महिला को धारदार हथियार से डरते हुए घर में रखे हुए 80 हजार रुपए लूटकर अपने साथियों के साथ फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर सुरेंद्र, नरेंद्र, विकास साहित्य अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों ने 80 हजार से 6 हजार खर्च कर दिए है। बाकी के 74 हजार की राशि पुलिस ने बरामद कर ली है। इसी के साथ पुलिस उनके पुराने आपराधिक रिकार्ड भी देख रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus