अयोध्या. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक दिवसीय दौरे पर अयोध्या पहुंचे. पीएम मोदी का अयोध्या में रोड शो शुरू हो गया है. यहां प्रधानमंत्री 15,700 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी वाल्मीकि‍ एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. वहीं देश के अलग अलग स्टेशनों से संचालित होने वाली 6 वंदे भारत और 2 अमृत भारत ट्रेनों को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी अयोध्‍या में रोड शो कर रहे हैं. थोड़ी देर पहले वाल्मीकि‍ एयरपोर्ट पर उनका विमान उतरा. इसके बाद उनका काफि‍ला अयोध्‍या धाम जंक्‍शन की ओर निकला. रास्‍ते में बैरिकेडिंग के किनारे लोगों की भीड़ सुबह से प्रधानमंंत्री का इंतजार कर रही थी. प्रधानमंत्री ने गाड़ी से उतरकर उनका अभिवादन किया. प्रधानमंत्री पर रास्‍ते में लगातार पुष्‍प वर्षा की जा रही है. प्रधानमंत्री आज अयोध्या के विकास को नई उड़ान देंगे. वह यहां महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन करने के साथ 15,700 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.

इसे भी पढ़ें – डायलेसिस यूनिट से लैस हुए UP के सभी जिले, अब किडनी के मरीजों को मिलेगा इलाज – ब्रजेश पाठक 

बता दें कि पुनर्विकसित अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन को राष्ट्र को समर्पित करने के साथ ही देश के अलग-अलग स्टेशनों से संचालित होने वाली 6 वंदे भारत और 2 अमृत भारत ट्रेनों को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक