रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर एक युवक मोबाइल के टॉवर पर चढ़ गया। युवक का आरोप है कि पुलिस ने उसे बेरहमी से पीटा है। जबरदस्ती पकड़कर थाने ले गई और बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं उससे खाली कागज पर हस्ताक्षर लिए और फर्जी केस में फंसाने की धमकी दे रही है। यह पूरा मामला महाराजपुर थाना क्षेत्र का है।

MP में नहीं थम रही दगना प्रथा: डेढ़ माह के बच्चे को गर्म चूड़ियों से दागा, इलाज के दौरान हुई मौत, मामला दर्ज

लगातार विवादों में रहने वाली छतरपुर जिले की महाराजपुर पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। महाराजपुर पुलिस की प्रताड़ना के चलते एक युवक आत्महत्या करने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया। इतना ही नहीं युवक के बच्चों ने बताया कि उनके पिता को रात में महाराजपुर पुलिस पकड़ कर ले गई थी और उनको बेरहमी से पीटा गया।

नर्मदा एक्सप्रेस में बम की खबर निकली अफवाह: मिसरोद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोककर की जांच, संदिग्धों से की पूछताछ

युवक भारत चौरसिया टावर पर चढ़कर चिल्ला चिल्लाकर कह रहा है कि महाराजपुर पुलिस ने मुझे पीटा है, खाली कागज में हस्ताक्षर करवा लिए और फर्जी केस में फंसाने की धमकी दे रही है। युवक अपने हाथों में ज्वलनशील पदार्थ लिए हुए हैं। वह आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है। वहीं मौके पर महाराजपुर टीआई सुरभि शर्मा और पुलिस बल मौजूद है। पुलिस उस व्यक्ति को मनाने की कोशिश में जुटी हुई है।

चलती ट्रेन में गूंजी किलकारी: सफर के दौरान महिला को हुई प्रसव पीड़ा, भोपाल के डॉक्टर ने कराई डिलीवरी, रेलवे ने नहीं की मदद

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus