मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक पड़ोसी की लापरवाही की वजह से 23 साल के युवक की मौत हो गई। मृतक के पड़ोसी ने कटीले तार में करंट लगाया हुआ था। जिसे पार करते वक्त युवक करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। मृतक अपने घर से खेत में पानी का पाइप लगाने के लिए जा रहा था। इसी दौरान यह घटना घटित हो गई।

अस्पताल से कुख्यात बदमाश फरारः मुख्य प्रहरी निलंबित, आरोपी के खिलाफ 16 आपराधिक प्रकरण

पूरा मामला टीकमगढ़ जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र के अजनोर गांव का है। यहां एक शख्स ने अपने खेत को जानवरों से बचाने के लिए कंटीले तार में करंट लगाया था। आज शनिवार को 23 वर्षीय अमर सिंह लोधी अपने खेत में पानी लगाने के लिए जा रहा था। इसी दौरान उसका पैर करंट के तार पर पड़ गया। और शख्स की मौत हो गई। 

गुना बस हादसे के बाद प्रशासन का एक्शन: सड़क पर उतरकर की बसों की जांच, परिवहन विभाग की लापरवाही आई सामने

युवक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं शिकायत दर्ज करने के बाद आगे की करवाई की जा रही है। युवक की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।  

विंध्य के एकलौते मंत्री का प्रथम नगर आगमन पर हुआ भव्य स्वागत, 2008 में पहली बार चुनाव जीत कर बने थे विधायक

बता दें कि खेतों को सुरक्षित रखने के लिए करंट लगाने की वजह से कई जानवरों की मौत हो जाती है। सिर्फ जानवर ही नहीं बल्कि कई लोग भी इसकी चपेट में आ जाते हैं जिससे उनकी मौत हो जाती है। अब देखना यह होगा कि खेतों के तारों में करंट लगने के मामले में पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है। और कब इन पर लगाम लगाई जाएगी। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus