Ayodhya News. अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होने वाला है. इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियाें से बड़ी अपील की है. शनिवार को अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी ने रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट का उद्घाटन किया. इसके अलावा उन्होंने 15 हजार करोड़ से अधिक रुपए की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया. इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जनता से 22 जनवरी को अयोध्या न आने की अपील की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अयोध्या न आएं. उन्होंने कहा कि मेरे सभी देशवासियों से एक प्रार्थना और भी है. हर किसी की इच्छा है कि 22 जनवरी को होने वाले आयोजन का साक्षी बनने के लिए स्वयं अयोध्या आएं, लेकिन आप भी जानते हैं कि हर किसी का आना संभव नहीं है. अयोध्या में सबका पहुंचना बहुत मुश्किल है और इसलिए सभी राम भक्तों को, देशभर के रामभक्तों को, उत्तर प्रदेश के रामभक्तों को मेरा हाथ जोड़कर प्रार्थना है. प्रधानमंत्री ने जनता से अपील की है कि सभी अपने घरों में ही श्रीराम ज्योति जलाएं.

इसे भी पढ़ें – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया 8 किमी रोड शो, 6 वंदे भारत और 2 अमृत भारत ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

पीएम मोदी ने कहा कि मेरा आग्रह है कि 22 जनवरी को एक बार विधिपूर्वक कार्यक्रम हो जाने पर 23 तारीख के बाद अपनी सुविधा के अनुसार वो अयोध्या आएं. अयोध्या आने का मन 22 तारीख को न बनाएं. प्रभु रामजी को तकलीफ हो, ऐसा हम भक्त कभी कर नहीं सकते. प्रभु राम पधार रहे हैं तो हम भी कुछ दिन इंतजार करें. 550 साल इंतजार किया है, कुछ दिन और इंतजार करें.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक