Viral Video. यूपी के मेरठ नगर निगम में योगी सरकार के मंत्री और भाजपा एमएलसी सोमेंद्र तोमर ने दलित निगम पार्षद की जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं उस समय पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन मूकदर्शक बनी देखती रही.

मेरठ नगर निगम की आज बैठक हो रही थी. बैठक में शहर विधायक और यूपी सरकार के मंत्री सोमेंद्र सिंह भी मौजूद थे. बैठक में बीजेपी एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज भी मौजदू थे. इसी दौरान विपक्षी पार्षदों से कुछ कहासुनी हुई और निगम की बैठक अखाड़े में तब्दील हो गई. मेरठ नगर निगम में लड़ाई की शुरुआत में BJP MLC धर्मेंद्र भारद्वाज के गाल पर बीएसपी के पार्षद आशीष चौधरी ने थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ लगते ही बोर्ड बैठक जंग का मैदान बदल गई. पुलिस की मौजूदगी में मारपीट होती रही. इसके बाद बैठक में बसपा पार्षद आशीष चौधरी की जमकर पिटाई की. मंत्री सोमेंद्र तोमर ने भी आशीष को थप्पड़ मारा. सपा, बसपा के पार्षदों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया.

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस की UP जोड़ो यात्रा पहुंची बरेली, अजय राय बोले- भाजपा सरकार के पास कोरी बातों के सिवाय कुछ नहीं…

इस मारपीट को लेकर सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो शेयर कर लिखा कि मेरठ में नगर निगम बोर्ड की बैठक के दौरान उप्र की भाजपा सरकार के मंत्री और एमएलसी ने पुलिस की मौजूदगी में विपक्ष के दलित पार्षदों पर घातक प्रहार किए. भाजपाई सत्ता के अहंकार में डूबकर दलितों से जो अपमानजनक व्यवहार कर रहे हैं उसका जवाब उनको आगामी चुनाव में मिलनेवाला है. भाजपा आगामी हार की हताशा में हिंसक हो गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक