रवि गोयल, सक्ती। सक्ती में नशेड़ियों के आतंक ने एक युवक की जान ले ली है. मजदूरी का काम करने वाले जवान बेटे की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने मामले में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या के मामले में जेल भेज दिया है. इसे भी पढ़ें : पॉवर सेंटर: ‘जांच के घेरे में पूर्व मंत्री’…’रंग-रंग के अफसर’…’हाल-ए-कलेक्टर’…’टेंडर का टेंशन’…’बंद कमरे की चर्चा’…’चार्जशीट’…- आशीष तिवारी

पुलिस ने बताया कि मृतक रोशन खूंटे बुधवारी बाजार में बन रहे पानी टंकी के काम में लगा हुआ था. आरोपियों द्वारा गांजा पीने के लिए चिलम की मांग कर रहे थे, जिसको लेकर वहां विवाद हुआ. इसी दौरान बीच-बचाव करने गए रोशन खूंटे पर आरोपियों ने लाठी-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया. वारदात के बाद एक आरोपी राहुल यादव को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था.

इसे भी पढ़ें : Rules change from 1 January 2024: नए साल में बदल जाएंगे ये नियम, फटाफट चेक कर लीजिए डिटेल, वरना…

वहीं, दो आरोपी सोहेल खान और मानव सिदार फरार हो गए थे, जिसमें से एक आरोपी सोहेल खान ओडिसा में हुलिया बदलकर रह रहा था. दूसरा आरोपी मानव सिदार सक्ती के पास एक गांव में छिपा था, जिसे मुखबिर की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल, पकड़े गए आरोपी राहुल यादव, सोहेल खान और मानव सिदार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : FPI share market investment: FPI ने 2023 में किया इतने लाख करोड़ का निवेश, डिटेल जान उड़ जाएंगे होश…

शहर में दहशत का माहौल

सक्ती में बढ़ते नशे के कारोबार और बदमाशों की संख्या ने पुलिस को कटघड़े में खड़ा कर दिया है. दिन दहाड़े हुए इस वारदात ने नगर में दहशत का माहौल बना दिया है. वहीं पुलिस की सुरक्षा वयवस्था पर भी सवाल खड़ा कर दिया है.