नेहा केसरवानी, रायपुर। राहुल गांधी के भारत न्याय यात्रा को लेकर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पहले राहुल गांधी ने एक और यात्रा निकाली थी, जिसके बाद हुए विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ और राजस्थान से कांग्रेस सरकार की चली गई. मध्य प्रदेश में बड़ी उम्मीद पाल कर बैठे थे, लेकिन वहां भी कुछ नहीं मिला. इस यात्रा का भी कोई लाभ कांग्रेस को नहीं मिलने वाला है. इसे भी पढ़ें : पॉवर सेंटर: ‘जांच के घेरे में पूर्व मंत्री’…’रंग-रंग के अफसर’…’हाल-ए-कलेक्टर’…’टेंडर का टेंशन’…’बंद कमरे की चर्चा’…’चार्जशीट’…- आशीष तिवारी

उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेस पार्टी नरेंद्र मोदी जी का मुकाबला नहीं कर पा रही है. मोदी जी के विरोध के चलते देश का, देश की जनता का विरोध करने लगे हैं. देश की जनता ऐसी बातों को पसंद नहीं कर रही है. कांग्रेस का कुछ नहीं होने वाला है, कितनी भी यात्रा निकाले.

इसे भी पढ़ें : Rules change from 1 January 2024: नए साल में बदल जाएंगे ये नियम, फटाफट चेक कर लीजिए डिटेल, वरना…

भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री ने सीएम और मंत्रियों की बैठक ली. बैठक को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि इसके बाद प्रदेश में चल रही गतिविधियों पर चर्चा हुई. विकसित भारत संकल्प यात्रा को सफल बनाने चर्चा हुई. राष्ट्रीय बैठक में जो निर्णय लिए गए उसका पालन किए जाने किए जाने पर चर्चा हुई. छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 की 11 सीटें हम जीतेंगे, इस लक्ष्य से काम करेंगे.