अखिलेश बिल्लौरे, हरदा।  हरदा जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र में पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के मामले में दूसरा आरोपी अब भी फरार है। उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर जयस ने रविवार को रहटगांव में धरना प्रदर्शन करने के साथ शांतिपूर्ण बंद का एलान किया है। जयस के जिलाध्यक्ष राकेश काकोडिया ने बताया पांच साल की आदिवासी मासूम के साथ दो आरोपियों ने दुष्कर्म किया।

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद: बीच सड़क धारदार हथियार लेकर युवक को मारने दौड़ा, VIDEO वायरल    

जानकारी के मुताबिक 18 /12 /23 को 5 साल की बालिका को ग्राम बांसपानी के दो व्यक्ति नानक राम एवं धम्मू कोरकू बच्ची को घर के बाहर खेलते हुए बहला फुसलाकर कहीं ले गए हैं रिपोर्ट पर से अपराध धारा 363 कायम कर विवेचना में लिया गया था। खोजबीन के दौरान मासूम गांव के बाहर नाले के पास बेहोशी की हालत में मिली। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मेडिकल परीक्षण व उपचार किया गया। मेडिकल रिपोर्ट व पीड़ित के परिजनों के कथन पर धारा 376 एबी 376 (2) भादवी 5 एम/6 पाक्सो एक्ट का इजाफा किया गया। 

MP में कोहरे का कहर: ओवर ब्रिज से टकराया लोडिंग वाहन, कटर से काटकर केबिन में फंसे ड्राइवर की बचाई जान 

वहीं पीड़ित बच्ची को बेहतर से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने भोपाल के हमीदिया अस्पताल रेफर किया। जिसके बाद परिजन पुलिस अधिकारियों के साथ मासूम को हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे। मामले में एक आरोपी की तत्काल गिरफ्तार किया गया था। वहीं अपराध में फरार आरोपी भीम सिंह उर्फ धम्मू पिता चम्पालाल कोरकू उम्र लगभग 25-28 तक निवासी ग्राम बांसपानी थाना रहटगाँव जिला हरदा अभी तक फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पूलिस महानिरीक्षक, नर्मदापुरम इरशाद वली ने 15 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है। नगद इनाम शासन की ओर से दिया जाएगा। वहीं सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus