लखनऊ. BHU IIT की छात्रा से गैंगरेप और बंदूक दिखाकर अश्लील वीडियो बनाने के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी भाजपा आईटी सेल के मेंबर है. इसको लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला है.

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि ये हैं भाजपा के दिग्गज नेताओं की छत्रछाया में सरेआम पनपते और घूमते भाजपाइयों की वो नयी फसल, जिनकी ‘तथाकथित ज़ीरो टॉलरेंस सरकार’ में दिखावटी तलाश जारी थी लेकिन पुख़्ता सबूतों और जनता के बीच बढ़ते गुस्से के दबाव में भाजपा सरकार को आख़िरकार इन दुष्कर्मियों को गिरफ़्तार करना ही पड़ा, ये वही भाजपाई हैं जिन्होंने बीएचयू की एक छात्रा के साथ अभद्रता की सभी सीमाएं तोड़ दी थीं.

सपा प्रमुख ने कहा कि देशभर की एक-एक नारी देख रही है कि भाजपा नारी-सम्मान के साथ कैसा मनमाना खिलवाड़ कर रही है और महिला अत्याचार, उत्पीड़न और बलात्कार के आरोपियों को बचा रही है. आगामी चुनाव में महिलाएं भाजपा को एक भी वोट नहीं देंगी. महिलाएं ही भाजपा की हार का कारण बनेंगी. भाजपा का सच आज जनता के सामने है. जनता आगामी चुनाव में भाजपा को हराकर अपना फ़ैसला भी देगी और महिलाओं के साथ इंसाफ़ करेगी.

इसे भी पढ़ें – BHU छात्रा से गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार, तीनों BJP IT सेल के सदस्य, बंदूक दिखाकर बनाया था अश्लील Video

बता दें कि 1 नवंबर को हुई वारदात के बाद बीएचयू में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुआ था. अब करीब दो महीने बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान बृज एन्क्लेव कॉलोनी सुंदरपुर के कुणाल पांडेय, जिवधीपुर बजरडीहा के आनंद उर्फ अभिषेक चौहान और बजरडीहा के सक्षम पटेल के रूप में हुई है. तीनों आरोपी भाजपा आईटी सेल के सदस्य हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक