न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। अनूपपुर जिले के भालुमाडा थाना क्षेत्र के जंगल मे खुलेआम चल रहे जुआ के फड़ मे छत्तीसगढ़, सतना जिले समेत शहड़ोल व आसपास के जुआरी जुआ खेलने आते थे। इस जुए के फड़ में नोटों की बारिश होती थी। रोजाना लाखो के दांव लगते थे। इस खबर को लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिसके बाद हरकत में आई अनूपपुर पुलिस ने जुए के फड़ में दबिश देकर कैश और मोबाइल समेत पौने दो लाख का सामान जप्त कर 9 जुआरियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही सभी जुआरियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

मंत्री के जिले में जुए के फड़ में बरस रहे है नोटः वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

अनूपपुर जिले के भालूमाडा थाना क्षेत्र के ग्राम बदरा के जंगल में फिल्टर प्लांट के पास सुनील पाण्डेय व अतुल मिश्रा नामक दो शख्स  लोगों को इकट्ठा कर ताश के पत्तों से रुपये-पैसों का दांव लगाकर जुआ खिलवाते थे। इसकी सूचना पर अनूपपुर पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह पवार ने टीम गठित कर बताए हुए स्थान पर पहुंच कर दबिश दी। पुलिस की कार्रवाई के दौरान यहां कई व्यक्ति ताश के पत्तों में रुपये पैसों का दांव लगाकर जुआ खेलते पाए गए।

सोना सिक्का कांड: MP के फरियादी पुलिस बन गए आरोपी, गुजरात पुलिस 195 सिक्के जब्त कर ले गई, मामले में TI समेत पुलिस के चार कर्मी जेल में

पुलिस ने रामप्यारे सोनी, जितेन्द्र कुमार सोनी, विजय तिवारी, अरुण कुमार सोनी, कमलेश गुप्ता, सुधीर कुमार पटेल, राजू गुप्ता,उमेश गुप्ता और महेंद्र केवट नामक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जुआ खिलवाने वाले मुख्य आरोपी अतुल मिश्रा और सुनील पाण्डेय मौके से भाग गये। पकड़े गये आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 नग मोबाईल फोन, 3 मोटर सायकल और नगदी समेत कुल एक लाख 87 हजार और ताश के 52 पत्ते जब्त कर कार्यवाही की है।  

बड़ी खबरः शराब पकड़ने गई पुलिस टीम के साथ मारपीट, BJP कार्यकर्ताओं ने थाने में किया हंगामा, काउंटर केस दर्ज

आपको बता दें कि जुआ खेलने का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें जुए के फड़ में नोटो की बारिश हो रही थी। इस खबर को लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से दिखाया था। इसके साथ ही राज्य मंत्री दिलीप जायसवाल ने उनके जिले में खुलेआम चल रहे जुए के बारे में लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत पर त्वरित कार्यवाही का आश्वासन दिया था। वहीं इस मामले में अनूपपुर एसपी जितेंद्र सिंह पवार ने भी कार्यवाही का आश्वासन दिया था। जिसके बाद जुए के खिलाफ यह बड़ी कार्यवाही की गई। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus