अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले मंदिर व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम उड़ाने की धमकी मिली है. साथ ही एसटीएफ के मुखिया अमिताभ यश तथा भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को मारने की धमकी मिली है. भारतीय किसान मंच के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष देवेंद्र तिवारी को ईमेल भेजने वाले ने खुद को आईएसआई से जुड़ा बताया है. इस मामले को लेकर लखनऊ के सुशांत गोल्‍फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस के साथ एसटीएफ भी इस मामले की छानबीन कर रही है और ईमेल करने वाले को ट्रेस किया जा रहा है.

इस संबंध में देवेन्द्र तिवारी ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि ईमेल में जुबैर खान नाम के शख्स का जिक्र है. उसी के हवाले सेश्रीराम मंदिर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसटीएफ प्रमुख अमिताभ यश और मुझे जान से मारने की धमकी दी है.

वहीं डायल 112 पर भी किसी अज्ञात शख्स ने फोन कर श्रीराम मंदिर व मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी है. इस बारे में डीसीपी पूर्वी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं डीजीपी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि धमकी का मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.