अयोध्या. नए साल 2024 की शुरुआत हो चुकी है. इसके साथ ही लोग भगवान के आशीर्वाद के साथ अपने साल की शुरुआत करते हैं. इसी कड़ी में अयोध्या में बन रहे रामलला का भव्य मंदिर लोगों की पहली पसंद बन गई है. नए साल में लोग अयोध्या जा रहे हैं. इसे लेकर अयोध्या जिला पुलिस ने अयोध्या धाम क्षेत्र के लिए नई ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. वहां जाने से पहले एक बार आप भी जान लीजिए पुलिस की एडवाइजरी…

यातायात डायवर्सन सोमवार सुबह 4 बजे से लागू है. इसके तहत जिले में शहर से श्रीराम धाम जाने वाली कमर्शियल गाड़ियों और ऑटो रिक्शा की उदय चौक से आगे एंट्री पर रोक लगाई गई है. इसके अलावा गाड़ियां रानोपाली रेलवे क्रॉसिंग से होते हुए टेहरी बाजार में एंट्री नहीं कर पाएंगी. गोंडा की तरफ से आनी वाली और नयाघाट की तरफ जाने वाली गाड़ियों को लकड़मंडी चौक से बस्ती हाइवे की तरफ मोड़ दिया गया है. नए डायवर्जन के तहत अगर कोई गाड़ी बाहरी जिलों से आ रही है तो उसे साकेत पेट्रोल पंप बैरियर के पास ही रोक दिया जाएगा.

साकेत बैरियर से लेकर नयाघाट जाने के लिए वाहनों पर नो-एंट्री लगी है. दीनबंधु से छोटी छावनी और रामघाट चौक से हनुमानगढ़ी होते हुए दीनबंधु अस्पताल मार्ग में भी जाने की मनाही है. यहां के वाहनों को वैकल्पिक रास्तों से आगे भेजा जा रहा है. सब्जी मंडी से पोस्ट ऑफिस और टेहरी बाजार से श्रीराम अस्पताल तिराहा तक गाड़ियों की एंट्री पर रोक लगाई गई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक