दिल्ली. इन दिनों एशिया कप क्रिकेट में लंबे अरसे से एक दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंदी भारत औऱ पाकिस्तान एक दूसरे को मैदान पर सबक सिखाने को उतर चुके हैं. इस परंपरागत लड़ाई में सबकुछ पहले जैसा ही है. वही रोमांच, वही जोश, वही जुनून. बस इस बार एक हसीना ने अच्छे-अच्छों को पसीना ला दिया है.

आज एशिया कप में एक बार फिर भारत औऱ पाकिस्तान भिड़ेंगे. इस मैच में दोनों देशों के खिलाड़ियों पर कम लेकिन एक शख्स पर हर किसी की नजर रहेगी. इस बेहद मासूम चेहरे वाली लड़की ने पूरे हिंदुस्तान के करोड़ों दिलजलों को पागल कर दिया है.

दरअसल 18 सितंबर को भारत औऱ पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया जिसमें कैमरामैन ने एक खूबसूरत बाला पर कैमरा फोकस कर दिया. इसके बाद उसने कई बार इस बाला पर कैमरा पोकस किया. जिसके बाद से ही करोड़ों दिलों का फोकस इस बाला पर जाकर टिक गया है. खास बात ये है कि भारत औऱ बांग्लादेश के मैच में पाकिस्तानी ड्रेस पहने ये मोहतरमा मौजूद रही. जबकि उसी दिन पाकिस्तान औऱ अफगानिस्तान का मैच था.

पाकिस्तान की ड्रेस औऱ भारत को लेकर दीवानगी ने सोशल मीडिया यूजर्स औऱ देश के क्रिकेट फैंस को इस बाला का दीवाना बना दिया. हरकोई ये जानना चाहता है कि ये है कौन. हम आपको बताते हैं कि ये मोहतरमा कौन हैं औऱ इनका नाम क्या है. इनका नाम निव्या नवोरा है औऱ ये पाकिस्तान की रहने वाली हैं. शाहरुख की बड़ी वाली फैन हैं औऱ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. तो, आप भी इनके दीवाने हैं तो नाम जान गए हैं बाकी काम आप खुद कर लीजिए.