Share India Securities: शेयर बाजार में कमजोरी के दौर में सोमवार को शेयर इंडिया सिक्योरिटीज लिमिटेड (Share India Securities Limited) के शेयरों में हल्की बढ़त दर्ज की जा रही है. ये 3 रुपये मजबूत होकर 1860 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहे हैं.

लगभग 6080 करोड़ रुपये के मार्केट कैप वाले इंडिया सिक्योरिटीज के शेयरों का 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 1880 रुपये है जबकि 52 सप्ताह का निचला स्तर 990 रुपये है. शेयर इंडिया सिक्योरिटीज के शेयरों ने निवेशकों को 11 फीसदी का रिटर्न दिया है. पिछले 1 महीने में जबकि पिछले 6 महीने में इसने 48 फीसदी का रिटर्न दिया है.

शेयर इंडिया सिक्योरिटीज के शेयरों ने पिछले एक साल में निवेशकों को 60 फीसदी का रिटर्न दिया है. शेयर इंडिया सिक्योरिटीज के शेयरों ने 25 सितंबर 2020 के निचले स्तर 103 रुपये से शेयर बाजार के निवेशकों को 1700 फीसदी का बंपर रिटर्न दिया है.

शेयर बाजार के निवेशकों को निवेश की सलाह देने वाली कंपनी प्रॉफिटमार्ट सिक्योरिटीज ने कहा है कि शेयर इंडिया सिक्योरिटीज के शेयरों को ₹2400 के लक्ष्य पर खरीदा जा सकता है. शेयर इंडिया सिक्योरिटीज एक वित्तीय सेवा कंपनी है जो प्रौद्योगिकी का उपयोग करके अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम पूंजी बाजार समाधान प्रदान करती है. स्टॉक विशेषज्ञ साल 1994 में गठित शेयर इंडिया सिक्योरिटीज के शेयरों पर बड़ा दांव लगा रहे हैं.

शेयर इंडिया सिक्योरिटीज ने सितंबर में घोषणा की थी कि वह सिल्वर लीफ कैपिटल सर्विसेज का अधिग्रहण करने पर विचार कर रही है. तकनीक आधारित वित्तीय सेवाओं के मामले में शेयर इंडिया सिक्योरिटीज देश की अग्रणी कंपनियों में से एक है. शेयर इंडिया सिक्योरिटीज कंपनी सिल्वर लीफ कैपिटल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड में 100 फीसदी हिस्सेदारी लेने पर विचार कर रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक